पांच महिलाओं के साथ बदमाशों ने हथियारों के दम पर सबके सामने किया गैंगरेप, कर दी ऐसी हालात की देखेंगे तो..

पांच महिलाओं के साथ बदमाशों ने हथियारों के दम पर सबके सामने किया गैंगरेप, कर दी ऐसी हालात की देखेंगे तो..

इंटरनेट डेस्क। दुष्कर्म की घटनाएं देश में इस कदर बढ़ रही है मानों देश में कानून नाम की कोई चीज ही नहीं है। अपराधियों में पुलिस और प्रशासन का भय नाम मात्र भी नहीं है। आए दिन कही ना कही दुष्कर्म, गैंगरेप, मर्डर जैसी घटनाएं तो जैसे आम हो चली है। इन घटनाओं पर लगाम नहीं लगने के कारण ये वारदातें लगातार बढ़ रही है।


झारखंड में भी एक ऐसी खतरनाक घटना सामने आई है जिसकों सुनने के बाद सही में ही लोगों के होश उड गए। झारखंड के चोचांग गांव में एक नहीं दो नहीं बल्कि पांच महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में भय व्याप्त है। ऐसी घटना शायद कम ही सुनने को मिली हो जब एक साथ पांच महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई हो।

आपकों बता दें की झारखंड के चोचांग गांव में मानव तस्करी और विस्थापन के मुद्दे पर जागरूकता अभियान के लिए गैर सरकारी संगठन से जुड़ी पांच महिलाओं के साथ यह घटना घटीत हुई है। इस घटना को कुछ लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है।
पुलिस उप महानिरीक्षक अमोल वी होमकर के मुताबिक घटना को लेकर शुरूआती जांच में जो बाते सामने आई है उसके अनुसार इस घटना में पत्थलगढ़ी से जुड़े लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है।   
पुलिस अधीक्षक के अनुसार गैर सरकारी संगठन से जुड़ा 11 सदस्यीय दल मानव तस्करी और विस्थापन के संबंध में एक नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति देने चोचांग गांव पहुंचा था इसी दौरान वहां कुछ लोग हथियारों के साथ पहुंचे और संगठन से जुड़ी पांच महिलाओं को हथियार के दम पर जंगल में ले गए जहां उन्होंने महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान करली गई है और इस मामले में अब तक लगभग आठ लोगों को पकड़ लिया गया है बाकी लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Comments